Latest news : आर्थिक : शेयर बाजार हुआ धड़ाम, सेंसेक्स 500 अंक और निफ्टी 168 अंक नीचे| कानून : केजरीवाल को 2 जून को करना होगा सरेंडर, SC ने नहीं स्वीकारी अंतरिम जमानत बढ़ाने की याचिका| राजकोट TRP गेम जोन केस: 5वें आरोपी किरीट सिंह जडेजा को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार| जम्मू-कश्मीर : पुंछ में LoC के पास संदिग्ध पाक ड्रोन पर BSF ने की फायरिंग| छिंदवाड़ा: एक ही परिवार के 8 लोगों की कुल्हाड़ी मार कर हत्या, हत्यारे ने की खुदखुशी|

भाजपा को जनता ने दिया आशीर्वाद : भूपेन्द्र चौधरी

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने राज्य मुख्यालय पर प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि लोकसभा चुनाव के सात चरण संपन्न हो गये हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश और प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी एवं एनडीए गठबंधन के प्रति जो प्रेम दिखाया है उससे मन आह्लादित है। जनता जनार्दन के इस विश्वास के प्रति उनका कोटि-कोटि वंदन और अभिनंदन है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि लोकतन्त्र के इस महापर्व में लगे हुए चुनाव आयोग के अधिकारियों, सभी मतदान कार्मिकों, सुरक्षाबलों, पुलिसबल के जवानों का भी अभिनंदन है कि उन्होंने निर्बाध रूप से मतदान को संपन्न कराने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा, गृहमंत्री श्री अमित शाह, रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्रीद्वय श्री केशव प्रसाद मौर्य, श्री ब्रजेश पाठक समेत सरकार के मंत्रीगण, विधायकगण, पार्टी के प्रदेश स्तर से लेकर बूथ स्तर के पदाधिकारियों तथा भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी ज़िम्मेदारी के अनुसार अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर कमल खिलाने के लिए अपना अनथक परिश्रम किया। मैं प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर सभी का अभिनंदन करता हूँ।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा को मिले जनाशीर्वाद की अनुभूति पहले चरण से ही होने लगी थी। हर चरण में जनता जनार्दन का मोदी जी के प्रति स्नेह उमड़ता रहा। चार जून को हमें मिलने वाले वोट से इसकी पुष्टि भी हो जाएगी। चुनाव में जिस तरह से विपक्षी गठबंधन ने बँटवारे की राजनीति की, निम्न स्तर पर उतर कर भाषाई मर्यादायें लांघीं, उसका जवाब जनता ने भाजपा के समर्थन में मतदान करके दिया। चुनाव में हम प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के गरीब कल्याण, महिला कल्याण,  किसान कल्याण और युवाओं के लिए किए गये कार्यों के नाम पर चुनाव में जनता के बीच गये थे, जबकि नेता और नेतृत्व विहीन विपक्ष भ्रष्ट नीयत और नीति के नाम पर वोट माँगने निकला था।

श्री चौधरी ने कहा कि भाजपा के नेताओं को जनता ने हाथों हाथ लिया और हर बूथ तक पार्टी के नेता पहुँचे। भाजपा का ही प्रचार चहुंओर रहा। विपक्षी गठबंधन के नेताओं में साहस की कमी रही इस कारण राहुल गांधी और अखिलेश यादव जी सभी 80 लोकसभा सीटों पर जाने की हिम्मत भी नहीं जुटा पाये।

श्री भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि जनता ने मोदी जी के नेतृत्व में किए गये जनहित के कल्याणकारी कार्यों का समर्थन किया और भाजपा के पक्ष में दनादन कमल का बटन दबाया। अपार जनविश्वास की बदौलत भाजपा प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करने जा रही है। बहुत सी सीटों पर विपक्ष की जमानत भी जब्त होने जा रही है। चुनाव में मतदान करने की अपनी सबसे महत्वपूर्ण ज़िम्मेदारी निभाने के लिए प्रदेश और देश की जनता जनार्दन का हार्दिक वंदन एवं अभिनंदन एवं नमन करता हूँ। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने इंडी गठबंधन की दिल्ली में हुई बैठक के सवाल पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इंडी गठबंधन की दिल्ली में हुई बैठक में हार ठीकरा फोड़ने के लिए ईवीएम, सरकारी मशीनरी के दुरूपयोग तथा चुनाव आयोग की भूमिका को घेरने के लिए चर्चा हुई।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *